सुशांत सिंह की मौत पर अनुपम खेर ने कहा, कभी मुझे भी ऐसा कहा गया था ?

Anupam kher shared a video on sushant suicide

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मीडिया और लोगो में एक बहस छिड़ी हुई है सुशांत की मौत को लेकर कई खुलासे भी हो रहे है इस बीच अब अनुपम खेर ने भी एक वीडियो शेयर किया है।

 अनुपम खेर ने कहा , कि बॉलीवुड में इनसाइडर और आउटसाइडर ये सब आज का दस्तूर नहीं है। यह सालो से होता चला आ रहा है पर आज मै उन सभी हज़ारो युवाओ से कहना चाहता हूँ। कि जो हिंदुस्तान के छोटे छोटे शहरो से अपने सपनो को पूरा करने मुंबई नगरी में आते है।

  सभी युवाओ के दिल में इस वक़्त सभी के दिलो में यही होगा कि में एक आउटसाइडर ही बन कर रह जाऊंगा इस बड़े शहर में मेरा कोई स्थान नहीं होगा। आपके हौसले पस्त करने वाले हमेशा आपके आस पास रहेंगे। लेकिन आपको कभी घबराना नहीं है. अपने सपनो को कभी छोड़ना नहीं है। 

Source- Youtube BIG Headlines

Also Read – कंगना रनौत ने खोली बॉलीवुड की पोल, सुशांत सिंह को किया आत्महत्या के लिए मजबूर

अनुपम खेर ने कहा की 40 साल पहले मेरे साथ भी ऐसे ही हुआ था. मुझे भी कहा गया था कि,  ‘अरे गंजा है, केकड़े जैसा पतला है, हिंदी मीडियम स्कूल का है, एक्टर बनने के लिए बाल चाहिए, टैलेंट तो किसी के पास भी हो सकता है ‘  और उस समय ये बात सही भी थी।

जब में एक बहुत ही बुरे दौर से गुजर रहा था. रेलवे प्लेटफॉर्म पर सो रहा था. तब मुझे अपने दादा की कही बाते याद थी. कि “बेटा कभी हार मत मानना, क्योकि भीगा हुआ आदमी कभी बारिश से नहीं डरता “। कभी अगर उदास हो तो अपने दोस्तों से बात करो अपने माता पिता से बात करो उन्हें अपना दुःख बताओ माता पिता से बढ़कर कोई नहीं होता। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *