कैरी मिनाती ने अमित भडाना को दूसरे नंबर पर कर बने नंबर 1 भारतीय यूट्यूबर

carryminati become no 1 youtuber

बीते कुछ दिनों में सोशल मीडिया में लगातार यूट्यूबर और टिकटोकर काफी सुर्खियों में थे दोनों ने एक दूसरे पर कई मीम भी बनाये इस सोशल मीडिया की जंग में सबसे ज्यादा सुर्खियों में यूट्यूबर कैरी मिनाती ही रहे। जिनकी रोस्टिंग ने यूट्यूब ही नहीं फेसबुक पर भी काफी वायरल थी।

10 मिलियन से 20 मिलियन का सफर 

इससे पहले 10. 5 मिलियन फॉलोवर वाला कैरी मिनाती का चैनल 20 मिलियन तक अचानक रिकॉर्ड बनाते हुए भारतीय यूट्यूबर की लिस्ट में नंबर 1 पर आ गया। इससे पहले काफी समय से नंबर वन पर यूट्यूबर अमित भड़ाना थे अमित भड़ाना एंटरटेनमेंट टाइप का कंटेंट बनाते है जबकि कैरी मिनाती रोस्टिंग करते है और साथ ही साथ वह रैपिंग और गेमिंग की लाइव स्ट्रीमिंग भी करते है। 

carryminati roasting amir

अमित भडाना को पीछे कर नंबर वन बने 

कैरी मिनाती ने अमित भडाना को पछाड़ कर 20.5 मिलियन फॉलोवर के साथ पहले नंबर जबकि अमित भडाना 20.4 मिलियन के साथ यूट्यूब पर दूसरे नंबर पर है। 

 यूट्यूब vs टिकटोक ?

आज कैरी मिनाती यानी अजय नागर को तो यूट्यूब यूज़ करने वाला लगभग हर कोई जानता होगा। इंटरनेट पर Youtube vs Tiktok : The End वाला रोस्टिंग वीडियो के कारण कैरी मिनाती हॉट टॉपिक बने रहे। इस वीडियो में कैरी मिनाती ने टिकटोकर आमिर सिद्दीकी को रोस्ट किया था। 

इस वीडियो ने यूट्यूब में सबसे ज्यादा लाइक का रिकॉर्ड भी कायम किया। हालंकि बाद में यूट्यूब ने उनका वीडियो यूट्यूब vs टिकटोक को यूट्यूब गाइडलाइन के खिलाफ मानते हुए यूट्यूब से हटा दिया था

carryminati video removed

लेकिन तब तक यह वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर वायरल हो चुकी थी। जिसके चलते कैरी मिनाती ने सिर्फ इस वीडियो के बाद ही 5 मिलियन सब्सक्राइब पाए थे। अब वीडियो के लिंक पर क्लिक करने पर ” This video has been removed for violating Youtube’s policy or harassment and bullying मैसेज लिखा आता है। 

यह भी पढ़े – हिन्दुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट वेबसीरीज को लेकर विवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *