एकता कपूर ने आपत्तिजनक कंटेंट हटाने के बाद आर्मी से मांगी माफ़ी और दी सफाई

Boycott ekta kapoor

टीवी सीरियल और वेबसीरीज निर्माता एकता कपूर ने अपनी उस वेबसीरीज के आपत्तिजनक कंटेंट हटाने के बाद आर्मी से माफ़ी मांग दी है।

एकता ने दी वेबसीरीज पर अपनी सफाई ?

 जिसमे उस वेबसीरीज में एक सैनिक पत्नी को उसकी गैरमौजूदगी में किसी और व्यक्ति के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाते हुए दिखाया गया था एकता ने माफ़ी माँगे जाने के साथ दावा किया कि जानकारी में आते ही कंटेंट हटा दिया गया था उन्होंने इस पर सफाई देते हुए कहा कि ऐसा चूक के चलते हुआ। 

एकता के खिलाफ कार्रवाही की मांग उठी 

वेबसीरीज के लिए एकता कपूर सामाजिक और गैरसरकारी संगठनो के निशाने पर है देश के अलग अलग हिस्सों में पुलिस के पास शिकायते दर्ज हो रही है। शुक्रवार को एकता को आगामी नयी सीरीज के सिलसिले में वीडियो प्रेसकॉन्फ्रेंस में बात करनी थी लेकिन वो इसमें शामिल नहीं हुई।

सेना से माफ़ी मांगने को तैयार एकता कपूर 

शनिवार को एकता कपूर ने शोभा डे की मेजबानी में ऑनलाइन संवाद अपनी तरफ से आयोजित किया इस दौरान एकता ने कहा कि, इस बारे में उन्होंने सभी आहत लोगो माफ़ी मांग ली है और भारतीय सेना से भी माफ़ी मांगने में उन्हें कोई दिक्कत नहीं है जैसे ही ये मामला उनके संज्ञान में आया उन्होंने कंटेंट हटा लिया। 

सोशल मीडिया पर मिल रही धमकिया 

इसके बाद एकता ने इस पुरे विवाद को एक नया मोड़ देने की कोशिश की उन्होंने कहा की उनकी माँ शोभा कपूर उन्हें और उनके बच्चे को रेप की धमकिया सरेआम सोशल मीडिया पर दी जा रही है वह इंटरनेट पर इस तरह धमकाये जाने के खिलाफ है और ऐसे लोगो का डटकर मुकाबला करना चाहती है। 

एकता ने मुंबई पुलिस से कार्रवाही की मांग की 

एकता को सोशल मीडिया पर धमकिया मिलने की शिकायत मुंबई पुलिस से भी की गयी है एकता को सोशल मीडिया पर दी जा रही धमकी में उन्हें बहुत सारी महिलाओ का भी समर्थन मिला है जिन्होंने मुंबई पुलिस कमिशनर को टैग करते हुए ऐसे अपशब्द लिखने वालो की खिलाफ कार्रवाही की मांग की है।  

 यह भी पढ़े – हिन्दुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट वेबसीरीज को लेकर विवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *