हिन्दुस्तानी भाऊ ने उठाई आवाज, मासूम बच्ची को दिलाएंगे इन्साफ

hindustani bhau raised voice justice for innocent girl

मुंबई : डोंगरी पुलिस के अंतर्गत पिछले दिनों साढ़े 6 साल की बच्ची का पहले अपहरण और फिर रेप करने के बाद मर्डर मामले में पीड़ित परिवार को इन्साफ दिलाने के लिए अब हिन्दुस्तानी भाऊ यानी विकास पाठक आगे आये है। 

हिन्दुस्तानी भाऊ ने कहा बच्ची के साथ दरिंदगी करने वाले आरोपियों के खिलाफ पुलिस शख्त से शख्त कार्यवाही करे यह बहुत कि घिनोना काम है. राज्य सरकार यह मामला फ़ास्ट ट्रेक पर चलाये इसके दोषियों को फांसियो की सजा मिलनी चाहिए। 

मै प्रशासन से व्यक्तिगत अपील करता हूँ कि वे इस बच्ची के परिवार को इन्साफ दिलाये, इस संबंध में गुरुवार को पीड़ित कि माँ और उनके एक रिश्तेदार आकर हिन्दुस्तानी भाऊ से मिले थे. दुष्कर्म और हत्या का शिकार बनी बच्ची कि माँ ने बताया कि 30 जून कका मेरी बेटी को 4 से 5 लोगो ने अपहरण किया था. उसके साथ दुष्कर्म किया और मार डाला इस मामले में हिन्दुस्तानी भाऊ ने आवाज उठाई है। 

Also Read – हिन्दुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट वेबसीरीज को लेकर विवाद

इस मामले में पुलिस ने एक ही आरोपी को गिरफ्तार किया है जबकि 4 से 5 लोग इसमें शामिल थे. पुलिस खुलकर कुछ नही बोल रही है. बच्ची के अन्य रिश्तेदार ने बताया कि आरोपी बच्ची को घर में भूत का दर दिखाकर उसे बहला फुसला कर डोंगरी इलाके कही ले गया और वारदात को अंजाम दिया। 

पीड़ित बच्ची के साथ दुष्कर्म कर बच्ची की हत्या कर उसकी लाश को पटरी किनारे फेंक कर वे गायब हो गये डोंगरी इलाके से बच्ची 30 मई को घर से गायब थी. और उसकी लाश 14 दिन बाद वाडीवंदर में रेलवे ट्रेक कर सड़ी गली हालत में मिली थी. बताया जा रहा है. कि फिलहाल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है अन्य सभी को जल्द ही पकड़ कर गिरफ्तार किया जायेगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *