कंगना रानौत ने विडियो शेयर करते हुए कहा, ‘लदाख सिर्फ जमीन का टुकड़ा नही है’ यह हमारी

Kangana ranaut shared video

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रानौत इन दिनों सोशल मीडिया में काफी एक्टिव है. और वो लगातार देश के हित और सम्मान के लिए सोशल मीडिया के जरिये अपनी आवाज उठाती रहती है. जिसका उनको देश के लोगो द्वारा पूरा समर्थन भी मिल रहा है. सोशल मीडिया में उन्हें अब देश कि शेरनी भी कहा जा रहा है. जिस प्रकार वो राष्ट्रहित के मुद्दों को स्पष्ट रूप से सामने रखती है।

कंगना रानौत ने सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर करते हुए कहा, कि अगर कोई हमारे हाथ से हमारी अंगुलिया काटने कि कोशिश करे तो किस तरह का कष्ट होगा वही कष्ट पहुँचाया है. चाइना ने हमें लदाख पर अपनी नज़रे गडा के और वहां हमारी सीमा का एक एक इंच बचाते हुए हमारे 20 जवान शहीद हो गये।

क्या ये सोचना सही होगा कि सरहदों पर जो युद्ध होता है वो सिर्फ सेना या सरकार का होता है. क्या उसमे हमारा कोई योगदान नही है. हमे भी इस युद्ध में हमे भी सहयोग देना होगा लदाख सिर्फ एक जमीन का टुकड़ा नही है. यह हमारी अस्मिता का एक बहुत बड़ा हिस्सा है. हम किसी भी कीमत पर इन्हें लालची हाथो में नही जाने दे सकते।

हमे चाइना के सभी प्रकार के सामानों का विरोध करे जिन कंपनियों में उन्होंने इन्वेस्टमेंट किये है. उनसे उन्हें रेवेन्यू आता है उन सब का बहिष्कार करे ताकि उस सम्पति से जो वो इंडिया से ले जाते है. और हमारे ही पैसो से हमारे विरुद्ध हथियार लेकर हमारे ही सैनिको के शीने छलनी करते है. तो क्या इस युद्ध में हम चाइना का साथ दे सकते है, क्या हमारा कर्तव्य नही है कि हम अपनी सेना का साथ दे और चाइना का पूर्ण रूप से बहिष्कार करे।

कंगना रानौत के इस विडियो का लोगो द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और लोगो ने इस विडियो का काफी सराहा है और इस सोशल मीडिया में काफी शेयर किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *