कांग्रेसी नेता का Tiktok को लेकर बड़ा बयान, अब लोग कर रहे है ट्रोल

Sanjay nirupam shared a twitt for tiktokers

महाराष्ट्र में कांग्रेस के नेता संजय निरुपम ने भारत सरकार के चीनी एप्प पर प्रतिबंध लगाने को लेकर आपत्ति जताई है. भारत सरकार द्वारा चीनी एप्प tiktok सहित अन्य 59 एप्प को भारत के लोगो की प्राइवेसी का उलंघन करने के आरोप में बैन कर दिया गया है।

आपको बता दे कि महाराष्ट्र के दिग्गज नेता संजय निरुपम ने एक ट्विट कर कहा कि , “चीनी एप्प को बैन करना सही फैसला है। पर Tiktok बैन होने से हमारे देश के लाखो नौजवान बेरोजगार हो जायेंगे। और इस दौर के सबसे सस्ते , शुद्ध और देसी मनोरंजन से हम महरूम हो जायेंगे। टिकटोक स्टारों का अचानक अंत त्रासद है। उनकी असीम प्रतिभाओ को विनम्र श्रदांजलि ” #ChineseAppBlocked

उनके इस ट्विट के बाद लोगो ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया कई यूजर्स ने तरह तरह की प्रतिक्रियाये दी है. एक यूजर ने लिखा , ” महाराज अब देश की सुरक्षा – अखंडता की सोचे या टिकटोकियो कि बेरोजगारी की ? बेरोजगार तो आप भी है. लेकिन तब भी रोते चिल्लाते नही है “

तो वही एक यूजर ने कहा कि ” देश के युवाओ को डरने कि जरूरत नही है केवल चाईनीस एप्प पर प्रतिबंध लगा है राहुल गांधी पर नही आपके मनोरंजन में कोई कमी नही आएगी “. इसी तरह की कई प्रतिक्रियाये सामने आ रही है और संजय निरुपम के इस बयान को सोशल मीडिया में काफी ट्रोल किया जा रहा है।

आपको बता दे कि सरकार द्वारा भारत चीन विवाद को देखते हुए और भारत के लोगो की डाटा प्राइवेसी को ध्यान में रखते हुए सरकार ने 59 चीनी एप्प पर बैन लगाने का निर्णय लिया है. ये चीनी एप्प अब भारत में डाउनलोड नही किये जा सकेंगे .बीते कुछ समय से लगातार चीनी सामान का भी बड़े पैमाने पर बहिष्कार किया जा रहा था. और अब चीनी एप्प बैन करने के बाद लोगो ने भी सरकार का समर्थन किया है सभी तरफ से चीन के पूर्ण बहिष्कार कि मांग चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *