शाकिब ने हिन्दू बनकर लड़की को लव जिहाद में फंसा कर की हत्या

shakib urf aman love jihaad

उत्तर प्रदेश पुलिस ने शाकिब नाम के युवक सहित अन्य छ: लोगो को हिरासत में लिया है जिन्होंने एक हिन्दू लड़की को अपने लव जिहाद में फंसाकर बेरहमी से उस लड़की की हत्या कर दी थी। 

दरअसल यह मामला एक साल पहले का है जब मेरठ के दौराला के जंगल में एक युवती की लाश मिली और युवती का सिर और हाथ गायब थे। जिसके कारण उसकी पहचान करना भी मुश्किल हो गया था। 

आपको बता दे कि युवती पंजाब के लुधियाना की रहने वाली थी और युवती बी.कॉम के साथ पार्ट टाइम जॉब करती थी जानकारी के मुताबिक यह लड़की अख़बार में विज्ञापन पढ़कर अपना इलाज कराने गयी थी ।

Shakib urf Aman
Source- Social Media

हिन्दू युवक बनकर की दोस्ती 

इस लड़की से उसने हिंदी युवक अमन बनकर दोस्ती कर ली थी सोशल मीडिया में उससे काफी बाते भी करता था और धीरे धीरे उसे फंसाता गया इसी सोशल मीडिया के माध्यम से पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा किया। 

नौकरी का झांसा देकर युवती को फंसाया 

मुख्या आरोपी शाकिब ने युवती को भी नौकरी का झांसा देकर करनाल बुला लिया और फिर वह शाकिब उर्फ़ अमन के साथ रहने लगी धीरे धीरे अमन से युवती तो बहला फुसला कर शादी का झांसा देकर उसे शादी करने का झूठा खेल रचा और युवती से आरोपी ने सोने के जेबरात और कुछ रूपए भी मांग लिए और उसे अपने साथ मेरठ ले आया। 

सोशल मीडिया में आरोपी रहता था एक्टिव 

जैसे ही शाकिब को लगा अब उसका पर्दापाश होने वाला है उसने युवती की निर्मम तरीके से हत्या कर दी और उसका गला काट दिया ताकि उसकी पहचान ना हो सके और बाकि शरीर को दबा दिया। और सोशल मीडिया में उसकी आईडी से लगातार अपडेट रहता था ताकि किसी को शक न हो। लेकिन अब पुलिस ने आरोपी सहित अन्य सभी को हिरासत में ले लिया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *