बॉलीवुड स्टार सोनू सूद बने रियल लाइफ हीरो बिहार में कुछ इस तरह बनाया स्टेचू

sonu sood statue

कोरोना वायरस की इस महामारी ने बॉलीवुड स्टार सोनू सूद वन मैन आर्मी बनकर प्रवासी मजदूरों के लिए सामने आये है। उन्होंने लगातार अपने खर्चे पर सभी प्रवासी मजदूरों का घर जाने का बीड़ा उठाया है। वो लोगो के लिए अब रियल लाइफ के हीरो भी बन चुके है।

सोनू सूद बने प्रवासी मजदूरों के मसीहा

हाल ही में एक शख्स ने ट्वीट कर कहा कि बिहार में लोग उनकी मूर्ति तक बनाने की तैयारी में लग चुके है। इस पर सोनू सूद ने जवाब दिया, “भाई उस पैसे से किसी गरीब की मदद करना “ सोनू सूद की इस दरियादिली के कारण ही वो देश के लिए रियल हीरो बने हुए है लोग उनके इस रिट्वीट को काफी पसंद और उनकी तारीफ़ करते रुक नहीं रहे।

आपको बता दे कि बिहार के छपरा में लोगो ने सोनू सूद के सम्मान में कुछ इस तरह अपनी कला का प्रदर्शन कर उनकी स्टेचू बनाया है जिस पर लिखा है सैल्यूट सोनू सूद। जिस पर सोनू सूद ने भी धन्यवाद दिया और उनका आभार व्यक्त किया।

सोनू सूद 18 से 20 घंटे रहते है एक्टिव 

सोनू सूद ने खुद बताया इन दिनों वे 18 से 20 घंटे सोशल मीडिया में एक्टिव रहते है और उनकी टीम भी लगातार एक्टिव रहते है जिससे कोई भी मज़दूर और जरूरतमंद व्यक्ति रह न जाए उनकी पूरी कोशिश है कि जितने हो सके वो सभी को उनके घर पहुंचाने की कोशिश करेंगे।

Sonu sood helps migrant worker

एक शख्स ने सोनू सूद को ट्वीट कर कहा कि “भाई कोई बस UP जा रही है तो एक लड़का है उसे आजमगढ़ के पास कोई भी जिला में छोड़ दो , नहीं तो वह बोल रहा है वह साइकिल से ही जायेगा वह मुंबई चेम्बूर में है” इस पर सोनू सूद ने जवाब देते हुए कहा कि, “साइकिल पे तो वो जरूर जायेगा …..  फर्क सिर्फ इतना है कि साइकिल बस की छत पे होगी और वो बस के अंदर आराम से “। 

इसी तरह पुरे देश में सोनू सूद को लोग अलग अलग तरह से उनकी तारीफ और उनके सम्मान में कुछ न कुछ इस प्रकार से सोशल मीडिया में साझा कर रहे है वो संकट की इस घडी में अलग ही रूप में लोगो के एकलौते मसीहा के रूप में आगे आये है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *