सोनू सूद ने ट्वीट कर कहा: “सुन भी लिए है भैया और जुगाड़ भी कर दिए है। काहे चिंता करते हो”

Sonu sood helps migrant worker

लॉकडाउन में सोनू सूद लगातार ट्वीटर कर लोगो को मदद का भरोसा दे रहे है इस बीच सोनू सूद मजाकिया अंदाज में हर किसी को उनकी मूल बोली में भी जवाब देने की कोशिश कर रहे है उनका यह अंदाज लोगो को बहुत पसंद आ रहा है। 

एक प्रवासी मजदूर ने सोनू सूद से गुहार लगाते हुए कहा, ” भाई मेरी भी तो सुनो घर जाना है बिहार कोनो जुगाड़ लगा दो ” इस ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू सूद ने कहा, ” सुन भी लिए है भैया और जुगाड़ भी कर दिए है। काहे चिंता करते हो घर जा रहे है आप परसो “ । 

तो वही एक प्रवासी ने ट्वीट कर कहा कि सर चार लोग दिवा मुंबई में है काम धंधा बंद होने से खाने की व्यवस्था नहीं है समस्या बहुत है कुछ व्यवस्था हो तो प्रतापगढ़ उत्तर प्रदेश जाना है इस पर सोनू सूद का जवाब , ” जाने की व्यवस्था: हो गयी, खाने की व्यवस्था: हो गयी, सामान बाँधने की व्यवस्था: आप कर ले !चल घर चले !

तो एक ट्वीट तो ऐसा था जो बहुत ही अलग था  युवक ने कहा भाई कही भी छोड़ दो गर्लफ्रेंड के साथ भागना है अंडमान निकोबार ही छोड़ दो भाई इस पर ट्वीट कर सोनू सूद ने कहा , “कि मेरे पास इससे बेहतर आईडिया है क्यों न आप दोनों के साथ आप लोगो के परिवार को भी भेज दू। चट मँगनी और पट ब्याह ” !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *